*सामाजिक न्याय पखवाड़ा के समापन पर भाजपा ने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की*

Listen to this article

*सामाजिक न्याय पखवाड़ा के समापन पर भाजपा ने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की*

सामाजिक न्याय पखवाडा के समापन दिवस 20 अप्रैल को भाजपा कार्यकर्ताओ ने ‘‘आजादी का अमृत महोत्सव’’ मनाया। साथ ही स्थानीय स्वतंत्रता सेनानियों के चित्रों व मूर्तियों पर माल्यार्पण फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार  भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों व शहीद भगत सिंह उद्यान , मगरमुहा गली में शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दी गई । कार्यक्रम में स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों का स्वागत सम्मान भी किया गया । इस अवसर पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने कहा कि देश की स्वतंत्रता के लिये जिन्होंने अपना बलिदान दिया है ऐसे बलिदानी, स्वतंत्रता सेनानी परिवार के सदस्यों का सम्मान करने में गर्व अनुभव हो रहा है। आपके परिवारों के कार्य सभी के लिए अनुकरणीय है। कार्यक्रम के समापन पर भाजपा ग्रामीण जिला मीडिया प्रभारी स्व. श्री पंकज चौहान के आकस्मिक निधन पर उन्हें दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई । इस अवसर पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, विधायक श्री पारस जैन, श्री जगदीश अग्रवाल विशाल राजोरिया,  श्री नारायण सिंह भाटिया, मोहन जायसवाल, श्री सुरेश गिरी,  हेमंत वर्मा राकेश पंड्या, , संजय ठाकुर,  सुभाष डोडिया आदि उपस्थित थे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे