*भाजपा प्रत्याशी अनिल जैन कालूहेड़ा का वार्ड 7 व 16 में हुआ जनसंपर्क*वार्ड की जनता ने स्वागत कर दी जीत की अग्रिम शुभकामनाएं*

Listen to this article

उज्जैन / भाजपा उत्तर विधानसभा प्रत्याशी अनिल जैन कालूहेड़ा को जनसंपर्क में अपार जनसमर्थन मिल रहा हैं। मंगलवार को सुबह जनसंपर्क वार्ड क्रमांक 7 व 16 में हुआ। इसकी शुरूआत पटेल नगर चौराहे से हुई। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने प्रत्याशी का स्वागत कर उन्हे जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भाजपा प्रत्याशी अनिल जैन कालूहेड़ा ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास चाहती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हर परिवार के लिए केन्द्र एवं राज्य की योजनाएं बनी हैं। केंद्र की प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि, गरीब कल्याण अन्न योजना तथा मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार की लाडली लक्ष्मी, लाडली बहना, संबल जैसी योजनाएं लोगों के जीवनस्तर में बदलाव ला रही है। श्री जैन ने कहा कि देश के साथ-साथ जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं, वहां राष्ट्रविरोधी, आतंकवादी, विघटनकारी तत्व सिर नहीं उठा पाते हैं। इसलिए राष्ट्रहित में मध्यप्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। इसके लिए आप 17 नवम्बर को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें और हर बूथ पर कमल खिलाएं।
जनसंपर्क के दौरान पार्टी पदाधिकारियों के साथ क्षेत्रीय पार्षद, मंडल, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। श्री जैन जनसंपर्क के दौरान जिस गली-मोहल्ले में पहुंचे, वहां पर क्षेत्र के रहवासियों ने उन पर अपार प्रेम और स्नेह बरसाया। कोई पुष्प वर्षा करता दिखाई दिया तो किसी ने आरती उतार कर रिकॉर्ड जीत की कामना कर स्वागत-अभिनंदन किया। जनसंपर्क वार्ड 07 में पटेल नगर चौराहे से प्रारंभ होकर कमल कॉलोनी, महेश नगर, गंगा नगर, वीर नगर होते हुए गणेश टेकरी पर सम्पन हुआ ।इसी प्रकार वार्ड क्र. 16 में अनिल जैन कालूहेड़ा का जनसंपर्क वीडी क्लॉथ मार्केट से प्रारंभ होकर नगर कोट माता मंदिर, फाजल पूरा, होते हुए आनंद जैन के निवास पर समापन हुआ । जनसंपर्क के दौरान विधायक पारस जैन, सोनू गहलोत, विशाल राजोरिया, विजय कुशवाह , राजेश बाथम, मनीष चौहान, केसरसिंह पटेल, गंगाराम राघवानी, जयकिशन गोविंधानी, मनोज गुर्जर , अम्बाशंकर गहलोत, गुलाब भंडारी, आनन्द जैन, महेश चौहान, लखन रानावत, वरुन पिपलिया, विनोद बर्बोटा, शील लश्करी, शेषनारायण मालवीय,अशोक कैथवास सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे ।
——-–———————————
बुधवार को इन क्षेत्रों में होगा जनसंपर्क*भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क बुधवार, 8 नवंबर को सुबह 9 बजे से वार्ड 8 व 15 में होगा ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे