*नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की*

Listen to this article

उज्जैन: ठेले, गुमटी वालो के द्वारा फुटपाथ, चौराहों पर फल, सब्जी इत्यादी के ठेले एवं गुमटी लगाकर अतिक्रमण कर मार्ग अवरूद्ध किया जा रहा है जिससे आवागम में समस्या उत्पन्न हो रही है। मंगलवार को नगर निगम रिमूव्हल गैंग द्वारा निगम आयुक्त श्री रौशन कुमार सिंह के निर्देशानुसार इन्दौर गेट से हरिफाटक ब्रिज तक लगे ठेले गुमटियों को हटाने की कार्यवाही ही गई।
निगम आयुक्त श्री रौशन कुमार सिंह ने सख्त निर्देश दिए है कि फुटपाथ एवं चौराहों पर किसी भी तरह का अतिक्रमण ना हो, यदि किसी के द्वारा अतिक्रमण किया जाता है तो उसे सख्ती के साथ हटाया जाए। इसी क्रम में मंगलवार को नगर निगम रिमूव्हल गैंग द्वारा इन्दौर गेट से हरिफाटक ब्रिज तक लगे हाठ ठेले, एवं गुमटियों को हटाने की कार्यवाही की गई। निगम गैंग द्वार पहले मुनादी करते हुए ठेले, गुमटी वालो को स्वयं गुमटी, ठेले हटाने की समझाईश दि गई उसके बाद भी जिन ठेले, गुमटी वालो के द्वारा अपने ठेले, गुमटी नही हटाए गए उन्हे हटाने की कार्यवाही नगर निगम रिमूव्हल गैंग द्वारा की गई।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे