उज्जैन मुल्लापुरा क्षेत्र में दो बसों की आमने-सामने भिडंत बसों में 50 यात्री धायल हो गए वही 2 लोगों की मौत सभी धायलो का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

Listen to this article

उज्जैन
मुल्लापुरा क्षेत्र में दो बसों की आमने-सामने की भिड़ंत में 50 यात्री घायल हो गए है वंही 2 की घायलों की मौत की सूचना है। घायलों का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है।

उज्जैन के मुल्लापूरा क्षेत्र में दो निजी यात्री बसों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना बुधवार दोपहर की है। सड़क हादसे की जानकारी लगते ही तत्काल जिला प्रशासन ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया। बताया जा रहा है कि एक बस बडनगर से उज्जैन की ओर आ रही थी। जिसका नाम भाटी ट्रेवल्स है। हादसे में भाटी ट्रेवल्स के ड्राइवर सुभाष परमार की मौत हो गई । वहीं दूसरी बस इंदौर से नीमच की ओर जा रही थी जिसका नाम गुर्जर ट्रेवल्स है। घटना में करीब 50 यात्री घायल होना बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे