90 के दशक के सदाबहार गीतों से गूंजा अभिरंग नाट्यगृह गीत म्यूजिकल क्लब द्वारा प्रतिमाह आयोजित होने वाले सांगीतिक आयोजन के अंतर्गत रविवार शाम कालिदास अकादमी के अभिरंग नाट्यगृह में सरगम के सितारे कार्यकम आयोजन हुआ।

Listen to this article
  • 90 के दशक के सदाबहार गीतों से गूंजा अभिरंग नाट्यगृह
    उज्जैन गीत म्यूजिकल क्लब द्वारा प्रतिमाह आयोजित होने वाले सांगीतिक आयोजन के अंतर्गत रविवार शाम कालिदास अकादमी के अभिरंग नाट्यगृह में सरगम के सितारे कार्यक्रम का आयोजन हुआ। संस्था अध्यक्ष जयेंद्र रावल ने बताया कार्यक्रम में कलाकारों ने 90 के दशक के सदाबहार गीतों की प्रस्तुतियां दी। दीपेश जैन, जयेंद्र रावल, ब्रजेश अंजान, सोनू ललावत एवं हिमांशु मेहर के संगीत संयोजन में कलाकार हर्ष मिश्रा, संजय कौशिक, सावनकुमार, पुनीत शर्मा, जितेंद्र शर्मा, नवयांशु मारू, ब्रजेश गौर, किशोर गुर्जर, उदय सिंह परिहार, मनोज नागर, डॉ. कीर्ति देशपांडे, प्रियांशी मारू, कविता यादें, बेबी सितारें म कार्यक्रम में गीत सुनाते कलाकार। तेजस्वी, कीर्ति श्रीवास्तव, वंदना श्रीवास्तव आदि ने सदाबहार गीतों की प्रस्तुतियां दी। गली में आज चांद निकला…, दिल है कि मानता नहीं…, पालकी में हो के सवार चली रे…, बरसात के मौसम में…. बहुत प्यार करते है तुम सनम सहित 90 के दशक के 33 सदाबहार गीतों से अभिरंग नाट्यगृह गूंज उठा।  महापौर मुकेश टटवाल ने भी लिया गीतो का आनंद संचालन अदिति निगम ने किया।
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे