उज्जैन भाजपा द्वारा विस्तारीकरण व डिजिटल वेरिफिकेशन का कार्य सभी बूथों पर जारी है। मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को प्रत्येक बुथ पर सुना गया।

Listen to this article

भाजपा द्वारा बुथ विस्तारीकरण व डिजिटल वेरिफिकेशन का कार्य सभी बुथों पर जारी है मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को प्रत्येक बुथ पर सुना गयास्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के तहत संगठन पर्व के अंतर्गत बुथ विस्तारको के द्वारा प्रत्येक बूथ पर डिजिटल वेरिफिकेशन का कार्य निरंतर जारी है ।

मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भाजपा द्वारा नगर के सभी 491 बुथों का डिजिटल वेरिफिकेशन कार्य जारी है । सभी बुथों पर बुथ समितियों व पन्ना प्रमुखों का सत्यापन कर संगठन एप्प के माध्यम से डाटा अपलोड कर डिजिटलीकरण किया जा रहा है । इस अवसर पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने कहा कि संगठन पर्व पर बुथ विस्तारक योजना के माध्यम से संगठन कार्य के विस्तारीकरण और सुदृढ़ीकरण का अभियान मध्यप्रदेश का ऐतिहासिक अभियान होगा । साथ ही उज्जैन में भी यह कार्य जल्द पूर्ण होगा । इसी कड़ी में जीवाजीगंज मण्डल के वार्ड क्रमांक 11 में बूथ विस्तारक अभियान का कार्य 100 प्रतिशत पूर्ण हुआ । मंडल विस्तारक श्री धनंजय शर्मा के साथ बूथ अध्यक्ष व पूरी टीम ने नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी को 100 प्रतिशत कार्य पूर्ण कर पुस्तिका भेंट की । नगर के कई बुथों पर कार्य पूर्णता की और है जल्द ही बुथ वेरिफिकेशन का कार्य संम्पन होगा । वंही भारतीय जनता पार्टी द्वारा नगर के सभी बुथों पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को विस्तारकों व कार्यकर्ताओं के साथ नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने बुथ क्र. 56 पर , उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने बुथ क्र. 55 पर मन की बात कार्यक्रम के साथ बुथ विस्तारीकरण हेतु कार्यकर्ताओं को दिशानिर्देश दिए , सांसद श्री अनिल फिरोजिया ने बुथ क्र. 81, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री चिंतामणि मालवीय ने नागदा में बुथ क्र. 177 , प्रदेश सह कोषाध्यक्ष श्री अनिल जैन कालूहेड़ा ने बुथ क्र. 123 पर कार्यक्रम को सुना । साथ ही प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश के मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम को अपने अपने बुथों पर सुना व बुथ विस्तारकों के साथ बुथ वैरिफिकेशन का कार्य विस्तारक के रूप में किया । इस अवसर पर श्री जगदीश अग्रवाल, श्री प्रदीप पांडे, श्री इकबालसिंह गांधी, श्री सनवर पटेल, श्री सचिन सक्सेना, श्री रामेश्वर दुबे, श्रीमती मीना जोनवाल, श्री राजेन्द्र भारती, वीरेंद्र कावड़िया, श्री संजय अग्रवाल, श्री विशाल राजोरिया, श्री सत्यनारायण खोईवाल ने बुथों पर जाकर मन की बात कार्यक्रम को सुना व विस्तारक के के रूप में कार्य किया ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे