उज्जैन आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदबोधन को कार्यकर्ताओं ने सुना। विस्तारक योजना के तहत बुथ समितियों का सत्यापन एवं डिजिटलाइजेशन का कार्य पूर्णता की ओर

Listen to this article

*आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर देश के प्रधानमंत्री के उदबोधन को कार्यकर्ताओं ने सुना*

 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर बजट के बारे में संवाद किया। पार्टी के पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय लोकशक्ति भवन पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के उद्बोधन को लाइव सुना।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि सेवा भाव से हम गरीबों की सेवा में जुटे हैं, उसे देश देख रहा है। हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें। बजट के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए इसका लाभ नीचे तक पहुंचे, इसकी चिंता करें। उन्होंने कहा कि मुझे देश की जनता पर भरोसा है, वैसे ही आप सभी कार्यकर्ताओं पर भरोसा है। मैं शान से आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करके आया हूॅ। मैं आपके सामर्थ्य को भलिभांति जानता हॅू। उन्होंने कोविड काल के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुसीबतों के बीच सेवा करने के आपके भाव को मैं देखता हॅू। मुझे विश्वास है कि प्रगति की जो कोशिश है, विकास की ऊंचाईयों को हासिल करने का जो प्रयास है, उसमें सबका प्रयास बहुत महत्वपूर्ण है। इन सबके प्रयास के लिए आप एक कैटेलिक एजेंट बनकर इस काम को आगे बढाएंगे।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, जनअभियान परिषद उपाध्यक्ष श्री विभाष उपाध्याय, श्री जगदीश अग्रवाल, श्री राजेन्द्र भारती, वरिष्ठ नेता श्री दिवाकर नातू, श्री वीरेन्द्र कावड़िया, श्री अशोक प्रजापत, श्री ओम जैन, श्री संजय अग्रवाल, श्री विशाल राजोरिया, श्री सत्यनारायण खोईवाल, श्री मुकेश यादव, श्री जगदीश पांचाल, श्री मोहन जायसवाल, श्री अनिल शिंदे, श्री उमेशसिंह सेंगर, श्री दिलीप परमार, मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन श्री विशाल राजोरिया ने किया।

 

 

*विस्तारक योजना के तहत बूथ समितियों का सत्यापन एवं डिजिटलाइजेशन का कार्य पूर्णता की और*

 

*दौलतगंज मंडल में सभी 37 बुथों पर हुआ कार्य पूर्ण*

 

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष को प्रदेश भाजपा द्वारा संगठन पर्व के रूप में मनाया जा रहा हैं। उसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा बुथ विस्तारक योजना के तहत चलाये जा रहे अभियान में भाजपा दौलतगंज मंडल में सभी 37 बुथों पर बुथ डिजिटलीकरण का कार्य पूर्ण हुआ ।

मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भारतीय जनता पार्टी की बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत नगर के प्रत्येक बूथ में बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख, बूथ समितियां बनाई जा रही है जिसमें बूथ समिति के सदस्य का विवरण अंकित कर उनका डिजिटलाइजेशन किया जा रहा है । नगर के दौलतगंज मण्डल में 6 शक्ति केन्द्र (वार्ड) में 37 बुथों पर बुथ अध्यक्ष, महामंत्री, बीएलए, बुथ समिति, पन्ना समिति, पन्ना प्रमुखों को सत्यापित कर संगठन एप्प पर अपलोड कर कार्य पूर्ण किया गया । मंडल विस्तारक श्री सुरेश गिरी ने नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी व श्री जगदीश अग्रवाल को 100 प्रतिशत कार्य पूर्ण कर पुस्तिका भेंट की । 20 जनवरी से शुरू हुए बूथ विस्तारक अभियान प्रदेश नेतृत्व द्वारा 5 फ़रवरी तक बढ़ाया गया है । उज्जैन नगर में 491 बूथों में शेष रहे बुथों का कार्य भी पूर्णता की और है । सभी बुथ विस्तारकों द्वारा बुथों पर जाकर बुथ समितियों, पन्ना प्रमुखों को सत्यापित कर संगठन एप्प में डाटा अपलोड का कार्य कर रहे है । इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री नितिन गौड़, अपूर्व देवड़ा, सुमित वेदी, मनोज मालवीय, राजेश बोराणा, जयंत राव गरुड अशोक देवड़ा, सुश्री जोगेश्वरी राठौड़, विजय दीक्षित, पायलट प्रभारी, एप्प प्रभारी एवं मंडल के कार्यकर्तागण उपस्थित थे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे