*भाजपा प्रदेश सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने उज्जैन में संगठन पर्व की कार्यशाला को किया संबोधित।*प्रधानमंत्री जी सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को बढ़ाते हुए भारत को विकसित राष्ट्र बनाने कार्य कर रहे*प्रत्येक बूथ पर 200 से अधिक सदस्य बनाना लक्ष्य*सदस्यता अभियान में प्राणप्रण से जुट जाएं कार्यकर्ता*श्री सतीश उपाध्याय*

Listen to this article

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने उज्जैन नगर में मेघदूत गार्डन में आयोजित संगठन पर्व की जिला स्तरीय कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में संगठन ने 1.5 करोड़ नए सदस्य बनाने का संकल्प लिया है। इसी तरह उज्जैन जिला संगठन ने नए सदस्य बनाने का जो लक्ष्य रखा है, उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आप सभी प्राणप्रण से कार्य में जुट जाएं। उज्जैन नगर में संगठन पर्व के दौरान सबसे अधिक सदस्य बनाकर प्रदेश में शीर्ष पर आकर रिकार्ड बनाएं। कार्यशाला को उज्जैन जिला प्रभारी मंत्री गौतम टेटवाल, जिला प्रभारी संगठन सुरेश आर्य , नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा ने भी संबोधित किया ।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भाजपा प्रदेश सह प्रभारी श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को संगठन पर्व के माध्यम से नए सदस्य बनाकर भारत माता की सेवा करने में जुट जाना चाहिए। भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए राष्ट्र सर्वप्रथम है। संगठन की मजबूती से ही अब लगातार तीसरी बार श्री नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं। इसलिए संगठन को और मजबूत करने के लिए संगठन पर्व के दौरान अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए कार्यकर्ता प्रयास करें। श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 29 सीटें और 2023 के विधानसभा चुनाव में 163 सीटें जीतकर इतिहास बनाया है। पार्टी कार्यकर्ता हर लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम हैं। भाजपा कार्यकर्ता पार्टी द्वारा तय किए गए सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करेंगे।
जिला प्रभारी श्री सुरेश आर्य ने कहा कि संगठन द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में उज्जैन नगर के सभी पार्टी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से सहभागिता करें। उन्होंने कहा कि संगठन पर्व में हर परिवार में प्रत्येक कार्यकर्ता पहुंचकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाएं।
भाजपा नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने कहा कि नगर के कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान प्रारंभ होने के पहले घंटे से इस लक्ष्य को ध्यान में रखकर कार्य करना है। नगर के 485 बूथों पर प्रत्येक बूथ पर 200 से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा करना है । साथ ही 25, 26 और 27 अगस्त को मंडल स्तर की तथा 28 और 29 अगस्त को शक्ति केंद्र स्तर की कार्यशालाएं आयोजित की जाना है। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत 31 अगस्त को नगर के सभी बूथों पर ऐसी ही कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी। 1 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सदस्यता ग्रहण कर सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे । इस अवसर पर महापौर मुकेश तटवाल, निगम सभापति कलावती यादव, पूर्व विधायक पारस जैन, जगदीश अग्रवाल, वीरेंद्र कावड़िया, रामेश्वर दुबे, संजय अग्रवाल, विशाल राजोरिया, जगदीश अग्रवाल, प्रदीप पाण्डे, रूप पमनानी, सचिन सक्सेना, जगदीश पांचाल, मुकेश यादव, आनंदसिंह खींची, अमित श्रीवास्तव, उमेश सेंगर, प्रमिला यादव, विनीता शर्मा, धनंजय शर्मा, दिनेश जाटवा, राकेश पंड्या, सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे । बैठक का संचालन सत्यनारायण खोईवाल ने किया । आभार जगदीश पांचाल ने माना ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे