*मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा ने मनाया आनंद उत्सव*विधायक कालू हेड़ा ने कहा मध्य प्रदेश में क्लीन स्वीप कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत का परिणाम.

Listen to this article

उज्जैन . आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से एनडीए का संसदीय दल का नेता चुना गया! वह रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे इस उपलक्ष में भाजपा ने आज आनंद उत्सव मनाया कार्यक्रम को संबोधित आनंद उत्सव मनाया !
जानकारी देते हो मीडिया प्रभारी राकेश पंड्या ने बताया ने आज दोपहर में भाजपा संभागीय कार्यालय लोक शक्ति पर भाजपा के कार्यकर्ता एवं नेता बड़ी संख्या में आए इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए विधायक अनिल जैन कालू हेड़ा ने कहां मध्य प्रदेश की 29 में से 29 सीट जितना कांग्रेस की एक भी सीट नहीं जितना यह हमारे मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एवं मध्य प्रदेश के भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत का परिणाम है. अब मोदी जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश फिर से विकसित प्रदेश की श्रेणी में आगे बढ़ेगा ! भाजपा संभागीय कार्यालय लोक शक्ति के सामने उत्सव मनाते हुए कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और खूब देर तक नृत्य भी किया! . और मिठाई भी वितरित की गई गई इस अवसर पर नगर निगम सभापति कलावती यादव नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ग्रामीण जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोर मुंडला महामंत्री विशाल राजोरिया संजय अग्रवाल सत्यनारायण खोईवाल ओम जैन जगदीश पांचाल राज्यपाल सिंह सिसोदिया एवं अन्य कार्यकर्ता गण बड़ी संख्या में मौजूद थे !

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे