*सेवाधाम का कार्य अतुलनीय*साध्वी भगवती सरस्वती*परमार्थ निकेतन ऋषिकेश की साध्वी भगवती सरस्वती सेवाधाम पहुंची* ‘

Listen to this article

‘अंकित ग्राम’ सेवाधाम आश्रम में परमार्थ निकेतन ऋषिकेश की साध्वी भगवती सरस्वती एवं अध्यक्ष डिवाईन शक्ति फाउण्डेशन, ऋषिकेश ने आश्रम के विशेष बच्चों, युवाओं एवं बुजुर्गो को आर्शीवाद प्रदान किया। सर्वप्रथम सर्वप्रथम अंकितग्राम, सेवाधाम आश्रम संस्थापक सुधीर भाई गोयल, श्रीमती कांता भाभी, मोनिका दीदी, गोरी दीदी सहित आश्रम के विशेष बच्चों, युवाओं एवं बुजुर्गों ने मुख्य द्वार पर सद्गुरू बैण्ड के माध्यम से भव्य स्वागत किया, इसके पश्चात सद्गुरू स्वाध्याय मंदिर में आश्रम के परोक्ष आशीषदाता सद्गुरू रणछोड़दासजी महाराज के चित्र समक्ष विकास दीप प्रज्वलित किया। सुधीर भाई द्वारा माता को आश्रम के विविध प्रकल्पों की जानकारी प्रदत्त करते हुए आश्रम के सत्यमित्र आडिटोरियम एवं अवेदना केन्द्र का अवलोकन कराया। भगवती सरस्वती द्वारा नारी शक्ति के लिए किए जा रहे कार्यों को देखते हुए ‘सेवाधाम योगिनी नारी शक्ति सम्मान’ से सम्मानित किया।
भगवती सरस्वतीजी ने समस्त दिव्यांगजनों को आशीष प्रदान करते हुए कहा कि सेवाधाम का विकास अपने उत्कर्ष की ओर है, मैं अल्प समय के लिए यहां सुधीर भाई के निवेदन पर आई, मैंने नवजात शिशुओं से लेकर 100 वर्ष तक के बुजुर्गों को देखा, मैं पुनः सेवाधाम आश्रम आउंगी यहां अधिक समय प्रदान करूंगी। सुधीर भाई जो मानवता का कार्य कर रहे है वह अतुलनीय है। इस अवसर लोकेश शर्मा, दिल्ली विशेष रूप से उपस्थित रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे