साधु-संतों का स्वास्थ्य परीक्षण, चिकित्सकों का सम्मान उज्जैन | साईं फरिश्ते फाउंडेशन ने हरियाणा सेवा आश्रम नृसिंह घाट पर निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण परामर्श शिविर का आयोजन किया। संस्थापक अध्यक्ष डॉ. जितेंद्र रायकवार ने बताया।

Listen to this article

जूना अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री ज्योति गिरी महाराज का प्राकट्य दिवस उत्साह पूर्वक मनाया .
.उज्जैन। नरसिंह घाट लालपुर रोड स्थित हरियाणा आश्रम मैं जूना अखाड़ा महामंडलेश्वर स्वामी श्री ज्योतिगिरी महाराज का प्राकट्य दिवस आश्रम के महंत श्री कृष्णागिरी महाराज की अगुवाई में उत्साह पूर्वक मनाया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में साधु संत अनुयाई गण हरियाणा सहित देशभर से आए श्रद्धालु गण शामिल हुए। इस अवसर पर हवन गुरु पूजन तथा भंडारा कार्यक्रम भी रखा गया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। आश्रम के महंत श्री स्वामी कृष्णा गिरी महाराज ने सभी संतों का अभिवादन किया तथा उन्हें भेंट दक्षिणा प्रदान की गई तथा आश्रम की गतिविधियों से अवगत कराया गया तथा सद्गुरु ज्योति गिरी जी महाराज के कर कमलों से स्थापित आश्रम में हो रहे धर्म अध्यात्म की जानकारी प्रदान की गई। साथ ही साधु-संतों का स्वास्थ्य परीक्षण, चिकित्सकों का सम्मान उज्जैन | साईं फरिश्ते फाउंडेशन ने हरियाणा सेवा आश्रम नृसिंह घाट पर निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण परामर्श शिविर का आयोजन किया। संस्थापक अध्यक्ष डॉ. जितेंद्र रायकवार ने बताया हरियाणा सेवा आश्रम के कृष्णागिरि महाराज के सान्निध्य में शिविर का शुभारंभ हुआ। हरियाणा आश्रम में जयंती पर्व अवसर पर आश्रम प्रांगण में ही ज्योर्तेश्वर महादेव मंदिर का भूमि पूजन भी किया गया।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे