वर्तमान समय की मेहनत ही आने वाले चुनाव परिणाम तय करेगी. उत्तर विधानसभा की बैठक में विधायक पारस जैन ने कहा.

Listen to this article

उज्जैन . वर्तमान समय में 20 दिन में हमारे कार्यकर्ता और हम जो कार्य करेंगे वह आने वाले चुनाव के परिणाम को प्रभावित करेगा ! इसलिए हम सभी को अपने बूथ क्षेत्र की मतदाता सूची को जांचने के लिए धरातल तक जाना होगा तभी हमारी विजय सुनिश्चित हो पाएगी !
जानकारी देते हुए भाजपा मीडिया सह प्रभारी राकेश पंड्या ने बताया भाजपा संभागीय कार्यालय लोक शक्ति पर उत्तर विधानसभा के विधायक पूर्व मंत्री पारस जैन ने अपने उद्बोधन के दौरान कही ! आपने कहा कई वार्डों में नाम कट गए हैं ! और कम हो गए हैं जहां से हमें पिछले चुनाव में खूब लीड मिली है ! वहां उन सब मतदाताओं के नाम क्यों कटे हैं और कौन से मतदाता है और उसके बावजूद उनका नाम नहीं है यह सब जांचने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं को धरातल पर उतरना होगा और हम सब भी उसमें उनका पूरा साथ देंगे ! बैठक की रूपरेखा रखते हुए नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने कहा वोटर लिस्ट का पुनरीक्षण का काम चल रहा है और इसमें नए वोटरों को जोड़ना है! पुराने नाम कटवाना है इसके लिए प्रत्येक मतदान केंद्र पर बी ए ल ए प्रतिदिन 8 दिसंबर तक दोपहर में 12 से 4 बजे के बीच बैठ रहे हैं ! वर्तमान सूची में दोनों विधानसभा में 30 हजार नाम कम कर दिए गए हैं ! इनमें से 15947 मतदाता सिर्फ उत्तर विधानसभा में ही कम हुए हैं शहर के कई वार्ड जहां भाजपा बहुत अच्छे मतों के अंतर से जीती है वहां अधिक वोट घटाएं गए हैं ! इसलिए हमारे सभी कार्यकर्ताओं नेताओं को अपने बूथ पर विशेष ध्यान देना होगा और यह काम आने वाले 20 दिन तक चलने वाला है ! इसलिए इस काम पर विशेष रूप से सभी ध्यान दें इसी से हमारी जीत निश्चित हो पाएगी. ! बैठक में प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालू हेड़ा ने संबोधित करते हुए कहा मतदाता सूची पुनरीक्षण का काम कार्यकर्ताओं को माइक्रो लेवल पर जाकर करना पड़ेगा ! तभी जाकर हम हमारे लक्ष्य को प्राप्त कर पाएंगे. ! बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ चिंतामणि मालवीय महापौर मुकेश टटवाल जगदीश अग्रवाल ने भी संबोधित किया ! इस दौरान बैठक में पूर्व विधायक राजेंद्र भारती वरिष्ठ नेता तनवीर भाई महामंत्री विशाल राजोरिया संजय अग्रवाल शहीद नगर मंडल और प्रदेश के प्रकोष्ठ मोर्चों के पदाधिकारी मौजूद थे.!

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे