*आगामी कार्यक्रमों को लेकर दक्षिण विधानसभा की बैठक सम्पन्न* *केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी एवम लाभ आमजन तक पहुंच सके ये हमें सुनिश्चित करना है- डॉ मोहन यादव*

Listen to this article

भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा उज्जैन दक्षिण विधानसभा की बैठक स्थानीय मनोरमा गार्डन पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव विशेष रूप से उपस्थित थे।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भाजपा नगर द्वारा दक्षिण विधानसभा की बैठक आगामी कार्यक्रमों की कार्ययोजना को लेकर आयोजित की गई । बैठक को सम्बोधित करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा की भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी, कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं एवम शहर में किये गये विकास कार्यों की जानकारी आमजन तक पंहुचाना है । उन्होंने कहा की कमजोर बूथों को चिन्हित कर उन बूथों को मजबूत करने के लिए अभी से तैयारी करनी होगी उन बूथों पर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो उसके लिए पूरी ताकत के साथ बूथों पर काम करना होगा। नगर निगम चुनाव में दक्षिण के वार्डों में भाजपा की जीत यह बताती है कि भाजपा का जनाधार जनता के बीच बढ़ा है । प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दक्षिण विधानसभा में 3000 से अधिक परिवारों को मिला हैं साथ ही दस साल पहले मात्र एक फोरलेन हुआ करता था आज उज्जैन को जोड़ने वाले छः फोरलेन बन रहे हैं यह उज्जैन के विकास में मिल का पत्थर साबित होंगे ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता 24 घंटे 365 दिन जनता के बीच में रहते हैं आगामी चुनाव की दृष्टि से हम सभी को दक्षिण विधानसभा के सभी बूथों पर मतदाता सूची का सूक्ष्मता से परीक्षण कर नए नाम जोड़ने का काम प्राथमिकता से करना है जिससे की अधिक से अधिक लोग अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें । भाजपा हमेशा बूथ को फोकस करके कार्य करती है। हमारे संगठन ने बूथ जीता, चुनाव जीता का नारा कार्यकर्ताओं को दिया है। इस नारे को आगामी चुनाव में चरितार्थ कर हर बूथ पर 51 प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में हो इसकी भी चिंता हमें करनी है । आगामी 27 नवम्बर को मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओ व आमजन के साथ बैठकर सुनना है । सभी कार्यकर्ता ये सुनिश्चित करें कि कार्यक्रम में आमजन की सहभागिता अधिक से अधिक हो ।
बैठक को महापौर श्री मुकेश टटवाल, श्री वीरेंद्र कावड़िया ने भी संबोधित किया इस अवसर पर श्री रूप पमनानी, महामंत्री सत्यनारायण खोईवाल सहित मण्डल अध्यक्ष, पार्षदगण, कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे । बैठक का संचालन महामंत्री श्री संजय अग्रवाल ने किया । आभार महामंत्री श्री विशाल राजोरिया ने माना ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे