उज्जैन*महाकाल लोक का लोकार्पण अपने जीवन का ऐसा छण है जिसे हम कभी नही भूल सकते – विष्णुदत्त शर्मा

Listen to this article

उज्जैन यह हमारा सौभाग्य है कि महाकाल लोकार्पण में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आशीर्वाद लेने आ रहे है ।
महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे । भारतीय जनता पार्टी के साथ उज्जैन वासियों के लिए भी ये गौरव का विषय है की विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता बाबा महाकाल के लोक का अर्थात महाकाल लोक का उद्घाटन करेंगे l हम सौभाग्यशाली हैं कि इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन रहे हैं l इतना पुनित और महत्वपूर्ण कार्य में सहभागिता करने का ये अवसर हम सबको अपने पुनित कार्यों के परिणाम स्वरूप प्राप्त हुआ है l उक्त बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने उज्जैन आगमन पर त्रिवेणी संग्रहालय में आयोजित बैठक में कही ।
उन्होंने कहा कि ये सांस्कृतिक धार्मिक अभ्युदय का समय है हम सब बाबा महाकाल के ऋणी हैं जो उनकी कृपा से हमें ये अवसर प्राप्त हुआ है ! यह कोई सामान्य घटना नही है काशी, केदारनाथ के बाद राम मंदिर का निर्माण उसके बाद महाकाल लोक का लोकार्पण अपने जीवन का ऐसा छण है जिसे हम कभी नही भूल सकते यह नेतृत्व की इच्छशक्ति के कारण ही है । मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति का परिणाम है जो यह कार्य हो रहा है मंत्री से लेकर सभी इस कार्य में लगे है पूरे देश के लोग महाकाल की भव्यता को देखेंगे । 1 लाख से अधिक लोगों को आमंत्रण। हर घर दीपक लगाने का कार्य होगा । 64634 बूथों पर दीपक लगाने का कार्य , 1070 मंडलों में एलइडी स्क्रीन लगाकर सीधा प्रसारण, भजन कीर्तन, संतों का संम्मान होगा । पूरे मध्यप्रदेश में हर एक कोना इस कार्यक्रम को देखेगा । चम्बल, नर्मदा नदी सहित 170 स्थानों से जल लाएंगे । उज्जैन में महाकाल मय वातावरण है ये संदेश पूरे विश्व में जाना चाहिए ये जिम्मेदारी भाजपा कार्यकर्ताओं और उज्जैन वासियों के कंधे पर हैं ! बाबा महाकाल ही हमें इस कार्य को करने की शक्ति प्रदान करेंगे ! बैठक में सत्यनारायण जटिया, सांसद अनिल फिरोजिया, पारस जैन, मुकेश तटवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री चिंतामणि मालवीय, बहादुरसिंह चौहान, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा, नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, श्री बहादुरसिंह बोरमुंडला, निगम सभापति श्रीमती कलावती यादव, जगदीश अग्रवाल, वीरेंद्र कावड़िया, इकबालसिंह गांधी, रमेश शर्मा, राजेन्द्र भारती, सनवरपटेल, राजपालसिंह सिसोदिया, सचिन सक्सेना, संजय अग्रवाल, विशाल राजोरिया, सत्यनारायण खोईवाल सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे । जानकारी जिला मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने दी।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे