कौन बनेगा कॉमेडी किंग के ग्रांड फिनाले में लगे ठहाके, उज्जैन सहित अन्य शहरों के कलाकारों ने भी दी प्रस्तुतियां उज्जैन कालिदास अकादमी के संकुल हॉल रविवार की रात ठहाकों से गूंज उठा।

Listen to this article

कौन बनेगा कॉमेडी किंग के ग्रांड फिनाले में लगे ठहाके, उज्जैन सहित अन्य शहरों के कलाकारों ने भी दी प्रस्तुतियां
उज्जैन कालिदास अकादमी के संकुल हॉल रविवार ■ की रात ठहाकों से गूंज उठा। रविवार को हुए कौन बनेगा कॉमेडी किंग के ग्रांड फिनाले में एक ओर जहां उज्जैन सहित अन्य शहरों से आए कलाकारों ने हास्य प्रस्तुतियां दी, वहीं स्टैंडअप कॉमेडियन हीरेंद्र त्रिवेदी ने राजनेताओं और फिल्म अभिनेताओं की मिमिक्री कर गुदगुदाया। कार्यक्रम में उज्जैन के अलावा रतलाम, बड़नगर, अहमदाबाद, नीमच, मंदसौर, इंदौर, शाजापुर, तराना सहित अन्य शहरों से आए कलाकारों ने हास्य आधारित प्रस्तुतियां दी। आयोजक मनोज अंजु सुराना ने बताया अतिथि के रूप में न्यायाधीश अरविंद जैन, 7 कॉमेडियन त्रिवेदी मिमिक्री करते हुए। समाजसेवी एवं वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सतिंदर कौर सलूजा, न्यायाधीश आदेश जैन, भाजीबीनि क्रमांक-1 के शाखा प्रबंधक मनोजकुमार सोनी, समाजसेवी संतोष सालेचा, अभय सेठिया एवं पुष्पा लोढ़ा उपस्थित रहे। कार्यक्रम संरक्षक अनिल जैन कालूहेड़ा रहे। कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों के लिए भी लकी ड्रॉ रखा गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सोनी सब टीवी फेम एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा के विजेता हीरेंद्र त्रिवेदी रहे। उन्होंने अपनी हास्य प्रस्तुति में देश के राजनेताओं के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सन्नी देओल सहित अन्य कलाकारों की मिमिक्री से श्रोताओं को ठहाके लगवाए। परामर्शदाता हास्य कवि अशोक भाटी, निर्णायक शैलेंद्र व्यास स्वामी मुस्कुराके, कवि सुरेंद्र सर्किट एवं टाइम मैनेजर सुगनचंद्र जैन रहे। स्वागत उद्बोधन अंजु सुराना ने दिया। उद्घाटन सत्र में संचालन ऐश्वर्य सुराना ने किया। आभार धर्मेंद्र जैन एवं माधुर्य सुराना ने माना।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे