*केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे रोड़ शो* —————————————– *भाजपा प्रत्याशी श्री मुकेश टटवाल को जनता से मिल रहा है जीत का आशीर्वाद* *महापौर के रूप में नहीं बल्कि आपका सेवक बनकर काम करूंगा – मुकेश टटवाल* *भाजपा प्रत्याशी श्री टटवाल का सघन जनसंपर्क वार्ड 3, 5, 40, 38 में सम्पन्न*

Listen to this article

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे रोड़ शो
भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी श्री मुकेश टटवाल व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड़ शो वार्ड 48,47,46 व 35 मैं होगा ।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिनांक 1 जुलाई सांय 5 बजे गेल चौराहे वार्ड 48 से रोड़ शो प्रारम्भ करेंगे जो एकता नगर होते हुए , तेजाजी मंदिर चौराहे के अंदर से, शांतिनगर , मंछामान चौराहा होते हुए हनुमान नाका पर सम्पन्न होगा । समापन स्थल पर श्री सिंधिया नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंग्।
——————————————
*भाजपा प्रत्याशी श्री मुकेश टटवाल को जनता से मिल रहा है जीत का आशीर्वाद
*महापौर के रूप में नहीं बल्कि आपका सेवक बनकर काम करूंगा – मुकेश टटवाल
*भाजपा प्रत्याशी श्री टटवाल का सघन जनसंपर्क वार्ड 3, 5, 40, 38 में सम्पन्न
भारतीय जनता पार्टी नगर उज्जैन के महापौर प्रत्याशी श्री मुकेश जी टटवाल का जनसंपर्क प्रातः 9 बजे वार्ड क्रमांक 3, 5 में सम्पन्न हुआ । वंही सांय 4 बजे से वार्ड 38 से विभिन्न मार्गों से होते हुए सम्पन्न हुआ ।
मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार भाजपा महापौर श्री मुकेश टटवाल का सघन जनसंपर्क वार्ड में वार्ड प्रत्याशी श्री पंकज चौधरी के साथ मकोड़िया आम
से शुरू होकर विभिन्न मार्गों से होते हुए वार्ड क्रमांक 5 में वार्ड प्रत्याशी श्री दिलीप परमार के साथ गणेश नगर होते हुए पेरामाउंट स्कूल पर सम्पन्न हुआ ।
उसके पश्चात सांय 4 बजे से वार्ड 40 के वार्ड प्रत्याशी श्रीमती जानिबाई सत्यनारायण राठोर के साथ पंवासा से प्रारंभ होकर विभिन्न मार्गो से होते हुए माधोपुर में समापन । इसके पश्चात वार्ड 38 के प्रत्याशी श्री अनिल गुप्ता के साथ प्रकाश सर्विस सेंटर से प्रारम्भ हुआ जो विभिन्न मार्गों से होते हुए विक्रम मार्ग पर सम्पन्न हुआ । श्री टटवाल को वार्ड की जनता ने विजयश्री का आशीर्वाद दिया ।
इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में उज्जैन में निरंतर विकास के कार्य चल रहे है और विकास की गति कभी धीमी पड़ने वाली नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवं प्रदेश की सरकार लगातार गरीबों के हितों को ध्यान में रखकर योजनाओं पर काम कर रही है । जिससे उनका जीवन स्तर ऊंचा हो सके । आप सभी से अनुरोध है उज्जैन को स्वच्छ शहर समृद्ध और विकसित बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के महापौर के प्रत्याशी श्री मुकेश टटवाल को और समस्त पार्षदों को सेवा का अवसर जरूर प्रदान करें । उज्जैन नगर के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा का महापौर होना अति आवश्यक है।
जनसम्पर्क के दौरान आमजन को संबोधित करते हुए महापौर प्रत्याशी श्री मुकेश टटवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को नगर की सेवा करने का प्रत्याशी के रुप में अवसर प्रदान किया है , आप सभी के चरणों में प्रणाम करते हुए मैं वादा करता हूं कि उज्जैन के विकास में कभी कोई कमी नहीं आने दूंगा । मैं महापौर के रूप में नहीं बल्कि आपका सेवक बनकर काम करूंगा। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी , उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव, सांसद श्री अनिल फिरोजिया, विधायक श्री पारस जैन, चुनाव संचालक श्री अनिल जैन कालुहेड़ा,श्री जगदीश अग्रवाल, पूर्व विधायक श्री राजेन्द्र भारती, महामंत्री श्री संजय अग्रवाल, श्री विशाल राजोरिया, श्री सत्यनारायण खोईवाल, श्रीमती प्रमिला यादव, श्री मनोज मालवीय, श्री अमय शर्मा, अमय आप्टे, मनीष चौहान सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे