कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी परमार को तीन कॉलोनी के रहवासियों ने सीवरेज और पेयजल की समस्याएं बताईं परमार ने भरोसा दिलाया कि जनता का आशीर्वाद रहा तो वे प्राथमिकता के तौर पर इन समस्याओं का निदान करेंगे।

Listen to this article

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी परमार को तीन कॉलोनी के रहवासियों ने सीवरेज और पेयजल की समस्याएं बताईं उज्जैन | सीवरेज की समस्या से निजात दिलाने के लिए शुक्रवार को 3 कॉलोनियों के रहवासियों ने उ कांग्रेस महापौर प्रत्याशी महेश परमार के समक्ष पीड़ा म वक्त की। बोले कि हम महावीर बाग, कृष्णा परिसर ब और त्रिवेणी हिल्स के रहवासी नारकीय जीवन वि जी रहे हैं। जबसे कॉलोनी में मकान लिए तब से स् सीवरेज की समस्या खत्म नहीं हुई। बची हुई कसर री टाटा कंपनी ने पूरी कर दी। हर गली में गड्ढे कर दिए हैं। बारिश का पानी व स सीवरेज दोनों के मिलने से गंदगी होती है। शिप्रा से 200 मीटर की दूरी पर बनी कॉलोनियों में बेहतर पेयजल की सुविधा नहीं। परमार ने भरोसा दिलाया कि जनता का आशीर्वाद रहा तो वे प्राथमिकता के तौर पर इन समस्याओं का निदान करेंगे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे