*भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ* *नगर निगम चुनाव की गतिविधियों के लिए बनाया गया है मीडिया सेंटर*

Listen to this article

भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ
नगर निगम चुनाव की गतिविधियों के लिए बनाया गया है मीडिया सेंटर
उज्जैन संभाग भर की नगर निगम चुनाव की गतिविधियों के सुचारू रूप से संचालन के लिए आज दोपहर में भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा नेताओं की उपस्थिति में हुआ !
जानकारी देते हुए सह मीडिया प्रभारी राकेश पंड्या एवं जिला मिडिया प्रभारी भाजपा दिनेश जाटवा ने बताया भारतीय जनता पार्टी संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ स्थानीय लोकशक्ति कार्यालय पर दोपहर में कैबिनेट मंत्री डॉ मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा, जिले की संगठन प्रभारी प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजपालसिंह सिसोदिया, श्री सनवर पटेल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना, महामंत्री संजय अग्रवाल, सत्यनारायण खोईवाल, जिला मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा की उपस्थिति में किया गया ! इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा प्रदेश में सभी संभागों में निकाय चुनाव का काम मीडिया की दृष्टि से सुलभ तरीके से हो सके इसलिए समस्त संसाधनों के साथ आज यह मीडिया सेंटर खोला गया है निश्चित ही इससे संभाग के सभी जिलों को सुविधा मिलेगी ! सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने ऐसे मीडिया सेंटर हर संभाग में खोले हैं और इनसे मीडिया संबंधी कार्य और गतिशील तरीके से हो सकेंगे और इसमें हमारी मीडिया की पूरी टीम लगी हुई है !

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे