*उज्जैन पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में की गई कॉम्बिग गश्त।* *शहर के समस्त थानो द्वारा गश्त के दौरान लगभग 77 वारंटियों के वारंट कराए गए तामिल।* *मुहिम के दौरान गंभीर अपराधो में फरार 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार* *वाहनों की चैकिंग एवं संदिग्धो से की गई सख्ती से पूछताछ।*

Listen to this article

*उज्जैन पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में की गई कॉम्बिग गश्त।*
*शहर के समस्त थानो द्वारा गश्त के दौरान लगभग 77 वारंटियों के वारंट कराए गए तामिल।*
*मुहिम के दौरान गंभीर अपराधो में फरार 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार*
*वाहनों की चैकिंग एवं संदिग्धो से की गई सख्ती से पूछताछ।*

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल* के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री आकाश भूरिया* के मार्गदर्शन में शहर/देहात में अपराधों की रोकथाम एवं अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने हेतु लगातार स्थाई/गिरफ्तारी वॉरंट तामिल अभियान में कार्यवाही हेतु शहर/देहात के समस्त थाना प्रभारीगणों को लगातार निर्देशित किया जा रहा है।
इसी तारतम्य में शहर/देहात के समस्त सी.एस.पी /एस.डी.ओपी अधिकारी गण को निर्देशित किया गया कि वे स्वयं थाना प्रभारी गण के साथ टीम बनाएं टीम में पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त बल भी प्रदान किया गयाटीम बनाकर अभियान के तौर पर कॉम्बिंग गश्त करने हेतु आदेशित किया गया। समस्त सी.एस.पी/एस.डी.ओ.पी द्वारा थानाप्रभारी व थाने के अधिक से अधिक बल के साथ कॉम्बिंग गश्त की गई कांबिंग गश्त के दौरान भारी संख्या में स्थाई व गिरफ्तारी व ईनामी बदमाशो और गंभीर अपराधो में फरार आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर वारंट तामील कराए गए ।इस प्रकार कॉम्बिंग गश्त में 13 स्थाई वारंट एवं 61 गिरफ्तारी वारंट, समेत *कुल 77 वारंट* की तामिली की गई । इसके साथ गंभीर अपराधो में फरार *03 आरोपियों* को पुलिस गिरफ्त में लिया गया।

साथ ही शहर की समस्त झुग्गी झोपड़ी, ग्राउंड पार्क आदि को चेक किया गया व रात्रि गश्त व प्रभात गश्त अधिकारियों द्वारा शहर के दिए जिलों से लगी सीमा पर वाहन चेकिंग कराई गई जिसमें करीबन 130 वाहन चेक किए गए एवं संदिग्ध व्यक्तियों को थाने पर लाकर पूछताछ की गई।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे