उज्जैन आज गणतंत्र दिवस पर भाजपा ने छत्रीचौक पर ध्वजारोहण किया गया। ध्वजारोहण नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी द्वारा किया गया। वही महाकाल मंदिर कार्यालय में सहायक प्रशासक श्री मूलचंद जूनवाल द्वारा किया ध्वजारोहण

Listen to this article

*गणतंत्र दिवस पर भाजपा ने छत्री चौक पर किया ध्वजारोहण*

 

भारतीय जनता पार्टी नगर उज्जैन द्वारा प्रतिवर्षानुसार गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम स्थानीय छत्री चौक पर आयोजित किया गया । ध्वजारोहण नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी द्वारा किया गया ।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री विवेक जोशी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के 7वर्ष के शासनकाल में गणतंत्र को मजबूत रखने के लिए जो कार्य किए जाने चाहिए वह सब हुए हैं । इसमें चाहे धारा 370 को हटाना या फिर राम मंदिर बनाने का निर्णय हो या फिर कोरोना से लड़ाई के लिए देशवासियों को वैक्सीन लगाने के साथ-साथ विश्व के देशों वैक्सीन देना हो । सभी में भारत की आत्म निर्भर तस्वीर सामने आई है सामरिक शक्ति के रूप में भी भारत उभरा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश ही नहीं विश्व में भारत की बुलंदी का झंडा लहराया है आज विश्व में भारत को मजबूत देश माना जाता है । कार्यक्रम में पूर्व सांसद डॉ सत्यनारायण जटिया सांसद अनिल फिरोजिया ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर इस अवसर पर विधायक श्री पारस जैन,  जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष श्री विभाष उपाध्याय , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री जगदीश अग्रवाल, श्री विरेन्द्र कावड़िया, श्री राजेंद्र भारती, श्री सनवर पटेल, श्री अशोक प्रजापत, श्री किशोर खंडेलवाल, जिला महामंत्री श्री विशाल राजोरिया, श्री सत्यनारायण खोईवाल सहित नगर जिला पदाधिकारीगण, मंडल तथा मोर्चो के अध्यक्ष, पदाधिकारी, ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन श्री विशाल राजोरिया ने माना आभार मंडल अध्यक्ष श्री अजय तिवारी ने माना । जानकारी सह मीडिया प्रभारी राकेश पंड्या ने दी ।

महकाल मंदिर कार्यालय में ध्वजारोहण

उज्जैन। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासनिक कार्यालय में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर सहायक प्रशासक श्री मूलचंद जी जोनवाल द्वारा एक गरीमामयम कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया गया।प्रशासक श्री गणेश धाकड़ के अस्वस्थ होने के कारण श्री जूनावाल द्वारा ध्वजारोहण किया गया।कार्यक्रम में में सहायक प्रशासनिक अधिकारीयो सहित बड़ी संख्या में मंदिर कर्मचारी, सुरक्षा कर्मी उपस्थित थे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे