उज्जैन में आगामी त्योहारों को देखते हुए सादगी व शान्तिपूर्ण ढंग से मनाने हेतु पुलिस प्रशासन द्वारा निकाली फ्लैग मार्च

Listen to this article

*आगामी त्यौहारो को सादगी व शांतिपूर्ण ढंग से मनाने हेतु पुलिस प्रशासन द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च*।
*त्योहार मनाने के साथ-साथ कोरोना गाइडलाइन का रखें अवश्य ध्यान*।
*पुलिस प्रशासन द्वारा आगामी त्यौहारो को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने हेतु की गई आम जनता से अपील*।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल* के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री डॉ रविंद्र वर्मा* अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री अमरेंद्र सिंह* अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री आकाश भूरिया* के मार्गदर्शन में एवं अन्य अधिकारीगण की उपस्थिति में कोरोना महामारी के चलते आगामी त्यौहार अनंत चतुर्दशी गणेश विसर्जन पर्व आदि जैसे त्योहारों को सादगी व शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए उज्जैन के सभी शहरी क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया, जिसमें उज्जैन के शहरी सभी थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारीगण व कर्मचारीगण मौजूद रहे तथा लोगों से अपील की गई की कोरोना महामारी के चलते त्यौहार मनाने के साथ-साथ कोरोना गाइडलाइन का पूर्णत: ध्यान रखा जाए, जिससे कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके।
फ्लैग मार्च का अन्य उद्देश्य जनता में पुलिस के प्रति सम्मान की भावना जागृत करना है, तथा शहर में घूम रहे असामाजिक तत्व व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भ्रामक प्रचार प्रसार करने व सद्भाव बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करना है।
*आम जनता से अपी
*पुलिस /प्रशासन उज्जैन द्वारा आगामी त्यौहारो अनंत चतुर्दशी गणेश विसर्जन पर्व आदि में कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए आम जनता से अपील की गई है, कि अपने घरों में रहकर त्यौहार मनाए व शासन द्वारा निर्धारित कोरोना गाइडलाइन का पालन करें साथ ही सोशल मीडिया (फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम आदि) पर भ्रामक प्रचार करने एवं सद्भाव बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जावेगी*।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे