उज्जैन कोविड संक्रमण को देखते हुए सोमवती अमावस्या पर सामुहिक स्नान व पुजा धरो में रहकर ही करे कलेक्टर आशीष सिंह

Listen to this article

कोविड संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर ने सोमवती अमावस्या पर सामूहिक स्न्नान के स्थान पर घरों में रहकर स्नान पूजा करने की अपील की
उज्जैन 5 सेप्टेम्बर । कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने 6 सितंबर को सोमवती पर्व स्नान पर कोरोना संक्रमण के मद्देनजर श्रद्धालुओं से घाट पर सामूहिक स्नान करने के स्थान पर घरों में ही रहकर स्नान – पूजन करने की अपील की है ।
कलेक्टर ने अपील में कहा है कि विगत दिनों कोरोना संक्रमण के दौरान आमजन के सक्रिय सहयोग से जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण करने में कामयाबी पाई है । इसमें समाज के हर वर्ग ,धर्म व संप्रदाय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
राज्य शासन द्वारा कोरोना संक्रमण से आमजन की सुरक्षा हेतु जारी की गई गाइड लाइन में सामाजिक , राजनीतिक ,खेल, मनोरंजन सांस्कृतिक धार्मिक आयोजन व मेले आदि जिनमें जनसमूह एकत्रित होता है पर प्रतिबंधित लगाया गया है । कलेक्टर ने कहा है कि कोरोना संक्रमण अभी गया नहीं है । सावधानी आवश्यक है । अतः 6 सितंबर को सभी लोग घरों में ही रहकर स्नान – पूजन करें . घाटों पर एकत्रित ना हो कर कोरोना संक्रमण के विरुद्ध अपनी सहभागिता प्रदान करें ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे