ग्राम सेतीखेडी तहसील शाजापुर की संगीता भेरुसिंह को जान से मारने की धमकी ओर 30 लाख रुपये की मांग मेहरबान सिंह लगातार धमकी देता है ओर उसके साथ 3 वर्ष की उम्र मे मेरी शादी होना बताया है

Listen to this article

उज्जैन पत्रकार वार्ता में बताया . संगीता उम्र 24 वर्ष पति भेरूसिंह जाति गुर्जर निवासी ग्राम सेतखेडी तहसील शाजापुर जिला शाजापुर की होकर हाल मुकाम हरि नगर, पिपलीनाका, उज्जैन जिला उज्जैन में अपने माता पिता के घर निवासरत हूँ।
मेरी शादी दिनांक 25/06/2021 को भेरूसिंह पिता लाडसिंह के साथ हिन्दू रिती रिवाज से चिंतामन गणेश मंदिर उज्जैन पर हुई। जिसकी सूचना उज्जैन न्यायालय की जानकारी में है।
मेरी शादी के बाद मैं अपने सुसराल सेतखेडी में गई जहाँ मेहरबान
सिंह उम्र 50 वर्ष पिता सिद्धनाथ जाति गुर्जर निवासी पचेटी जिला आगर
मालवा द्वारा मेरे और मेरे पति पर दबाव बनाया जा रहा है कि मेरी शादी 3 वर्ष की उम्र में मेहरबान सिंह के होना बताया जा रहा है जिसका कोई साक्ष्य उपलब्ध नहीं है और मुझे और मेरे परिवार को भी कोई जानकारी नहीं है मेहरबान सिंह द्वारा लगातार धमकीयाँ देकर मेरे पति के घर में दिनांक 06/07/2021 को रात 2-3 बजे के दरमियान घर में घुसकर आगजनी और जान से मारने की कोशिश की गई जिसकी रिपॉट बेरछा थाने में दिनांक 13/07/2021 को की गई किन्तु थाना प्रभारी द्वारा किसी तरह की कोई कार्यवाही अपराधी के खिलाफ़ नही की गई।
मेरे पति परिवार और पिता परिवार को लगातार धीस-धमकीयाँ देकर 30 लाख रूपये की मांग की जा रही है रूपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकीयाँ दी जा रही है, इतनी बड़ी रकम माँगने पर मेरे पति का स्वास्थ्य खराब हो गया है जिससे हाई ब्लड प्रेशर के होने से मानसिक संतुलन कुछ समय के लिये बिगड़ गया था तो गोयल हास्पीटल शाजापुर में भर्ती करवाया गया एवं परिजन द्वारा दिलासा दिलाये जाने से स्वास्थ्य में सुधार हुआ। जिससे परेशान होकर मैं अपने पिता के घर हरि नगर, पिपलीनाका, उज्जैन जिला उज्जैन में अपने पति के साथ रह रही हूँ।
आप सभी से ओर प्रशासन से न निवेदन है कि अपराधी मेहरबान पिता सिद्धनाथ और उसका परिवार एवं मित्रगण द्वारा मेरे सुसराल में आकर हंगामा और उपद्रव मचाते है एवं दबाव बनाते है। डराते है धमकाते है। जिससे मैं और मेरे पति का जीवन खतरे में है। मेरे पति की पैत्रक सम्पत्ति सेतखेडी गॉव
मे है जहाँ कृषि भूमि हैं जो हमारी रोजी रोटी है हमे रोजी रोटी कमाकर खाने में भी समस्या हो रही है अब यदि अपराधीयों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही नही होती है तो मेरा विश्वास कानून व्यवस्था से उठ जाएगा।मुझे न्याय चाहिए यह संगीत ओर उसके पति कहना है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे